Random Posts

स्मृति ईरानी ने हटाई बेटी की तस्वीर बदमाशी पर शक्तिशाली संदेश के साथ यह reposts

केंद्रीय मंत्रिमंडल मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के लिए युवा लड़की की एक सेल्फी के साथ जोरदार शब्दों में लिखा कि उसकी माँ होने पर मुझे गर्व है। उसकी पोस्ट के पीछे की कहानी गुरुवार की है।  शुरू करने के लिए, जैसा कि स्मृति ने पोस्ट करने के बाद जोश की तस्वीर को हटा दिया था, लेकिन जल्द ही, इसे फिर से और इस बार साझा किया, बदमाशी पर एक संदेश के साथ।

 तस्वीर को नीचे ले जाया गया क्योंकि ज़ोइश को स्कूल में एक सहपाठी द्वारा इसके लिए धमकाया गया था, इसके बाद स्मृति ने इंस्टाग्राम किया।  इसके बाद ज़ोइश ने अपनी मां से गुहार लगाई और स्मृति से इसे हटाने का अनुरोध किया।  इसलिए, वह बाध्य है लेकिन पर्याप्त अनिच्छा के साथ।

 "मैंने अपनी बेटी की सेल्फी को कल अपनी कक्षा में एक मूर्खतापूर्ण धमकाने के लिए हटा दिया, ए झा, उसे उसके रूप के लिए मजाक उड़ाती है और कक्षा में अपने दोस्तों को अपमानित करने के लिए कहती है कि वह अपनी माँ के इंस्टा पोस्ट में कैसी दिखती है। मेरा बच्चा मेरे साथ मा है।  इसे हटा दें, वे मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। '' मैंने कहा कि मैं उसके आंसू नहीं रोक सकता, '' स्मृति ने अपने पोस्ट में लिखा।

 हालांकि, स्मृति शुरू से ही तस्वीर को हटाने के बारे में बहुत आश्वस्त नहीं थीं, और ऐसा करने के बाद, इसके खिलाफ फैसला किया।  उसने फिर से तस्वीर साझा की और कसम खाई कि उसकी "प्यारी बेटी और हाँ बहुत सुंदर" वापस लड़ेंगे।

 "तब मुझे एहसास हुआ कि मेरे कृत्य ने सिर्फ धमकाने का समर्थन किया है। इसलिए श्री झा, मेरी बेटी एक कुशल खेल व्यक्ति है, लिम्का बुक्स में रिकॉर्ड धारक, कराटे में 2 एन डी डैन ब्लैक बेल्ट, विश्व चैंपियनशिप में दो बार कांस्य पदक से सम्मानित किया जा चुका है;  प्यार करने वाली बेटी और हाँ बहुत खूबसूरत है। उसे आप सभी चाहते हैं, वह वापस लड़ेगी, "स्मृति ने इस तरह एक कटिंग रिपोस्ट के साथ हस्ताक्षर किया।

 सवाल में तस्वीर ज़ोइश ईरानी की एक प्यारी सी सेल्फी है:

 स्मृति ईरानी की पोस्ट को इस समय 32,000 से अधिक लाइक्स और गिनती के साथ वायरल किया गया है।  जब हम कई प्रेरक टिप्पणियाँ पढ़ते हैं, तो उनका इंस्टाफ़ैम रोमांचित हो जाता है।  एक यूजर ने लिखा, "प्रतिभाशाली और अंदर से सुंदर..तुम सच में ज़ोइश हैं," एक अन्य ने लिखा, "सभी माताओं को आपसे सीखना चाहिए कि अपनी बेटियों का समर्थन कैसे करें।"

 इसके अलावा, ज़ोइश के लिए सलाह का एक शब्द: "वह सुंदर है। किसी को भी आपको जज बताने न दें।"

 बहुत शक्ति!

Post a Comment

1 Comments